Sridevi News : Arjun kapoor का उनकी सौतेली मां Sridevi से इन वजहों से नहीं जुड़ा रिश्ता

Arjun kapoor का उनकी सौतेली मां Shridevi से इन वजहों से नहीं जुड़ा रिश्ता

Sridevi News : बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun kapoor) फिल्मेकर बोनी कपूर के बेटे हैं इसमे कोई दो राय नही है की अर्जुन कपूर अपने पापा बोनी कपूर (boney kapoor) के काफी करीब हैं और उनके साथ कई जगहों पर नज़र आते हैं लेकिन अर्जुन कपूर को आपने कभी भी उनकी सौतेली मां श्रीदेवी (sridevi) और उनकी बेटियों जाह्नवी कपूर और खुशी के साथ नही देखा होगा।

जिसकी एक सबसे खास वजह थी की अर्जुन कपूर श्रीदेवी (sridevi) को कभी भी अपनी मां नही मानते थे। ना ही उन्होनें कभी श्रीदेवी या उनकी बेटियों के साथ किसी तरह का कोई रिश्ता रखने की कोशिश की। अर्जुन बोनी कपूर (boney kapoor) के करीब तो हमेशा रहे लेकिन श्रीदेवी को कभी अपनी मां नही मान सके।

Bollywood Gossip (Sridevi News)

अर्जुन कपूर (Arjun kapoor) नें एक इवेंट के दौरान यह बात कही थी की वो श्रीदेवी और उनकी बेटियों से कभी नही मिलते और ना ही कभी एक साथ समय बिताते हैं। अर्जुन कपूर की श्रीदेवी (sridevi) और उनकी बेटियों से बेरूखी की सबसे बड़ी वजह अर्जुन का उनकी मां मोना कपूर से भावनात्मक जुड़ाव होना है। अर्जुन कपूर नें एक इंटरव्यू के दौरान इमोशनल होते हुए कहा था कि उन्हें यकीन नही होता की उनकी मां उनके करियर के सबसे बड़े मौके पर उनके साथ नही हैं। उनकी कामयाबी देखने के लिए।

Sridevi News

आपको बता दें की अर्जुन कपूर (Arjun kapoor) की पहली फिल्म इशकजादे रिलीज़ होने के कुछ ही दिनों पहले अर्जुन कपूर की मां मोना कपूर की मौत हो गई थी। अर्जुन नें बताया कि वो चाहते थे कि उनकी मां देखें की उनके बेटे नें अपनी अलग पहचान अपने दम पर बना ली है, अपना घर खरीद लिया है अर्जुन नें बताया की जब उनकी मां उन्हें छोड़कर गईं तो उनकी छोटी बहन अनशुला उन्हें संभालने के लिए थीं और उन्होनें ही अपनी जॉब की परवाह ना करते हुए उनके साथ रहीं।

Sridevi News

अर्जुन नें एक न्यूज़ पोर्टल को दिए गए इंटरव्यू में यह बात भी कही की आप उस बच्चे के डर का अंदाज़ा लगाइए जो 11 साल की उम्र तक अपने पिता के साथ रहता है और उसके बाद 25 साल तक अपनी मां के साथ रहता है जिसके लिए उसकी मां ही उसकी रीड की हड्डी हैं और अचानक से एक दिन उसकी मां इस दुनिया से चली जाती हैं। ऐसे वक्त में उसका पिता उसके साथ नही होता सिर्फ उसकी छोटी बहन उसके साथ होती है जो पहाड़ की तरह उसकी मुश्किलों के सामने खड़ी रहती है।

Sridevi News

अर्जुन (Arjun kapoor) नें अनशुला के बारे में बताते हुए कहा कि अनशुला उनकी बेटी की तरह हैं जिसका ख्याल उन्हें रखना था वो दिल्ली से अमेरिका जा रहीं थीं जॉब के लिए लेकिन अर्जुन के लिए वो सब कुछ छोड़कर मुंबई आ गईं और उनकी दवाइयों से लेकर अपने भाई की हर छोटी-छोटी चीज़ों का खयाल रखतीं हैं।